ट्रिपल मर्डर से देवघर में मचा हड़कंप… 3 युवकों की गोली मारकर हत्या…

Share

देवघर के जसीडीह में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है। जसीडीह के बाघमारा मोहल्ले में एक सुनसान जगह पर अर्धनिर्मित मकान में तीन युवक मृत पाए गए। जिनकी की उम्र 20 से 22 साल की बताई जा रही है, तीनों लड़कों की गोली मारकर हत्या की गई।  मौके से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है.तीनों युवक इस घर में क्या कर रहे थे? ये फिलहाल अब तक पता नहीं चला है। घटनास्थल से डेंड्राइट बरामद किया गया है। सोमवार की रात को पुलिस ने घटनास्थल से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक बाइक जब्त कर थाने ले गई थी।

लाश के पास से लोडेड पिस्टल भी बरामद 

एक साथ तीन लड़कों की हत्या से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। सूचना मिलने पर देवघर के एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा खुद घटनास्थल पर पहुंचे। तीनों मृतक युवकों की पहचान हो गई है। मृतक शाहिद आश्रम रोड का रहने वाला रितेश सुलतानिया और तिवारी चौक का रहने वाला शानू मिश्रा है, जबकि तीसरे का नाम छोटू है। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सोनू अपने घर में इकलौता बेटा था। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। सोनू के पिता मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि रितेश सोमवार की सुबह 10 बजे सोनू को घर से लेकर गया था। देर शाम होने के बाद भी जब सोनू वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह सोनू के परिजन थाना में जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं  मृतक शानू मिश्रा के पिता के मुताबिक उनके बेटे को किसी ने फोन करके बुलाया था. इसके अलावा उन्हें कुछ नहीं पता।

घटनास्थल पर जुटी भीड़

वहीं एसपी का कहना है कि तीनों को काफी नजदीक से गोली मारी गई है। इसलिए ऐसा अंदेशा है कि इस घटना को किसी परिचित ने ही अंजाम दिया है। आगे की तफ्तीश के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वॉयड और टेक्निकल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। पुलिस इसकी गंभीरता से जांच करने में जुटी है।

Facebook Comments Box