गढ़वा में तीन अपराधियों ने बस एजेंट पर चलाई गोलियां… मौके पर हुई मौत…

Share

जहां कोरोना के कहर ने लोगों के हौसले को तोड़ दिया है वहीं अपराधियों का दुस्साहस चरम पर है। गढ़वा में अपराधियों ने एक बस एजेंट की हत्या कर दी है। गढ़वा बस स्टैंड में अपराधियों ने बस एजेंट शैलेश गौरव उर्फ टिंकू केशरी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, उसके शैलेश गौरव के दोस्त कइल दुबे इस हमले में घायल हो गए। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अपनी कार्रवाई में जुट गई।

बताया जा रहा है कि गढ़वा के केशरी मुहल्ला निवासी शैलेश गौरव बस एजेंट थे। रोज की तरह बुधवार को भी वह बस स्टैंड गए थे। वह अपने सहयोगी साथी कइल दुबे के साथ बाद स्टैंड में खड़े थे उसी समय एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे और शैलेश को गोली मार दी। इस दौरान कइल दुबे ने उन्हें बचाने का प्रयास किया जिसमें वे घायल हो गए। गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां शैलेश गौरव को मृत घोषित कर दिया गया। 

इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अवध कुमार यादव और प्रभारी थाना प्रभारी अभय कुमार ने घटना स्थल का मुआयना किया। उसके बाद अस्पताल जाकर घायल कइल दुबे से पूछताछ भी की। उनका कहना है कि पुलिस इसकी जांच तेजी से कर रही है। जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction