स्ट्रीट क्रिकेट खेलते नजर आए धोनी तो डिविलियर्स और डू प्लेसिस ने दिया ऐसा रिएक्शन…

Share

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक एड में स्ट्रीट क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर डू प्लेसिस और डिविलियर्स ने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी है। आप को बता दें कि ड्रीम 11 ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में धौनी एक गली क्रिकेट मैच के दौरान गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही धौनी बॉल डालने लगते हैं तो बल्लेबाज रोशनी कम होने की बात कह कर उन्हें रोक देता है। फिर धौनी वहां मौजूद दूसरे खिलाड़ियों को अपनी बाइक की लाइट ऑन करने को कहते हैं। इसके बाद बल्लेबाज को आउट कर देते हैं.

डिविलियर्स और डू प्लेसिस ने शेयर किया वीडियो

एबी डिविलियर्स ने इस एड को शेयर करते हुए लिखा, “एमएस धौनी आपकी विकेटकीपिंग से ज्यादा मैं आपकी बॉलिंग का सामना करना पसंद करुंगा।” वहीं फाफ डू प्लेसिस ने अपने ट्वीट में धौनी के एक पुराने वादे का जिक्र करते हुए लिखा, “हम कब आपकी बाइक पर बाहर राइड के लिए जा सकते हैं. जैसा की आपने वादा किया था। आखिरकार हम एक टीम हैं।”

आज दिल्ली से होगा सीएसके का मुकाबला

आप को बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होगी। सीएसके की टीम पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भुलाकर एक बार फिर कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई में इस टूर्नामेंट में अपना दबदबा कायम करना चाहेगी।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction