हजारीबाग में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत… शादी में जा रहा था परिवार…

Share

हजारीबाग में पुलिस की पिटाई से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक हजारीबाग के चौपारण के करमा में परिवार के साथ शादी समारोह में जा रहा था। इसी दौरान पुलिस द्वारा पूछताछ कर पिटाई करने से 50 साल के क्षकण भुइयां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के परिवार हंगामा करने लगे। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस मामले की नजाकत को देखते हुए वहां से निकल गई।

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि क्षकण भुइयां अपने घर मचला से कोयली कला एक शादी में जा रहा था। इसी बीच गांव करमा में बाइक में पेट्रोल भराने के लिए रुका। इनके रुकते ही मौके पर चौपारण पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी पहुंची और पूछताछ करने लगी, जिसके बाद पेट्रोलिंग पार्टी ने उन लोगों की लाठी और डंडे से पिटाई कर दी। जिससे घटना स्थल पर ही क्षगण भुईंया की की मौत हो गई और बाकी 2 लोगों को चोट आई।

इस घटना से लोगो में काफी नाराजगी है। गांव के लोगों का कहना है कि लॉकडाउन में पुलिस गरीबों पर अत्याचार कर रही है। कुछ बड़े व्यवसाई बड़े आराम से अपनी दुकान खोलकर कपड़ा बेच रहे हैं, तो वहीं गरीबो को सड़क पर देखते ही बड़ी बेरहमी से मारपीटा जा रहा है। पुलिस की बर्बरता के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश है।

Facebook Comments Box